Sitare Zameen Par Movie: आमिर खान की सितारे ज़मीन पर फिल्म कब रिलीज होगी 

Sitare Zameen Par Movie
Sitare Zameen Par Movie


Sitare Zameen Par Movie: 2023 मैं रिलीज हुई आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा फिल्म लोगों को इतनी पसंद नहीं आई इसलिए फिल्म फ्लॉप हो गयी। बहुत दिनों से आमिर खान की कोई अछि फिल्म नहीं आई है जिस वजह से उनके Fans बहुत दुखी थे इसलिए आमिर खान अपने Fans को खुस करने के लिए Sitare Zameen Par Movie लेकर आ रहे हैं। Bollywood Hungama के रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान अब Sitare Zameen Par फिल्म मैं काम कर रहे हैं। दोस्तों नाम इस फिल्म का नाम पढ़कर आपको ऐसा लग रहा होगा की ये फिल्म Tare Zameen Par की दूसरी पार्ट होगी मगर ऐसा कुछ भी नहीं है। दोस्तों Sitare Zameen Par फिल्म की कहानी बहुत अलग होने वाली है तो चलिये जान लेते है ये फ़िल्म कब रिलीज होगी और इसकी कहानी कहानी कैसी होने वाली है।
 

Sitare Zameen Par 2024


दोस्तों 2023 मैं रिलीज हुई आमिर खान की पिछली फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी क्योंकि फिल्म लोगों को Emotional करने मैं नाकामयाब रही थी। मगर इस साल 2024 मैं आमिर खान फिरसे बो गलती दोहराना नहीं चाहेंगे इसलिए उन्होने अपनी अपकमिंग फिल्म Sitare Zameen Par की Announcement कर दी है। Mr. Perfectionist के नाम से परिचित आमिर खान ने Announcement कर दी है की 2 फ़रवरी से Sitare Zameen Par Movie की Shooting सुरू होगी। आमिर खान ने कहा है की Sitare Zameen Par फिल्म के Shooting मैं 90 दिन लगेंगे और Shooting खतम होने के बाद फिल्म के पोस्ट प्रॉडक्शन का काम शुरू होगा। आमिर खान ने कहा है की ये सब खतम होने के बाद जल्द से जल्द Sitare Zameen Par फिल्म को थिएटर मैं रिलीज किया जाएगा।
 

Sitare Zameen Par Movie Story


दोस्तों आमिर खान के Announcement से पता चल चुका है की Sitare Zameen Par फिल्म की कहानी कैसी होने वाली है तो चलिये उस बारे मैं जान लेते हैं। Bollywood Hungama के रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान की Sitare Zameen Par Movie एक Spanish फिल्म Campeones की Remake होने वाली है। मगर क्योंकि ये आमिर खान की फिल्म होने वाली है इसलिए बो जरूर इसमें कुछ Indian Elements को जोड़ के Present करेंगे। सूत्रों के अनुसार Sitare Zameen Par फिल्म मैं आमिर खान पंजाब के एक घमंडी Basketball Coach की भूमिका निभाते हुये नज़र आएंगे। आमिर खान का किरदार किसी की मदद नहीं करना चाहता मगर मजबूरी मैं आकार उसे एक Paraolympic Basketball टीम को कोचिंग देनी पड़ती है। इस टीम के सारे खिलाड़ी Developmentally Challenged हैं इसलिए उन्हे कोचिंग देते हुए धीरे धीरे बो खुद घमंडी से Emotional आदमी बन जाएगा। इस कहानी से पता चल रहा है की Sitare Zameen Par फिल्म एक Emotional फिल्म होने वाली है जिसमें हमें आमिर खान का एक घमंडी Basketball Coach से Emotional आदमी का Transformation देखने को मिलेगा। आमिर खान का ये Transformation देखने मैं काफी Emotional होगा और ये इस फिल्म का प्लस पॉइंट है।
 

Sitare Zameen Par Movie Release Date


आमिर खान के Sitare Zameen Par Movie के Director हैं आर एस प्रसन्ना जिन्होने इस फिल्म से पहले शुभ मंगल सावधान जैसी शानदार फिल्म बनाया है इसलिए हम इनसे एक बेहतर फिल्म की उम्मीद रखते हैं। आमिर खान ने Announcement कर दी है की 2 फ़रवरी से Sitare Zameen Par Movie की Shooting शुरू हो जाएगी और इसके बाद पोस्ट प्रॉडक्शन का काम शुरू होगा। रिपोर्ट के अनुसार 3 महीनों के अंदर Sitare Zameen Par Movie की शूटिंग खतम हो जाएगी और इसके बाद पोस्ट प्रॉडक्शन का काम खतम होने मैं और 2 महीने लग जाएगा। तो इस हिसाब से शायद आमिर खान की Sitare Zameen Par Movie Christmas के मौके पर थिएटर मैं रिलीज हो सकती है। दोस्तों क्या आप आमिर खान के इस फिल्म को देखना चाहते हैं ये हमें कमेंट करके जरूर बताइये।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ