Karmma Calling Trailer Review: क्या रवीना टंडन अपने कर्म से बच पाएगी

Karmma Calling Trailer Review
Karmma Calling Trailer Review


Karmma Calling Trailer Review: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन दूसरी वार किसी Web Series मैं अपना जलवा बिखेरेंगी जबसे ये खबर सामने आई है तब से रवीना टंडन ट्रेंड मैं चल रही है। दरअसल Karmma Calling नाम के Web Series के जरिये रवीना टंडन Ott Platforms पर Comeback कर रही हैं। अब Karmma Calling Web Series का Trailer Release हो चुका है और Filmi Updates के इस Article मैं हम इस Trailer का Review करके आपको बताएँगे की ये Web Series वाकई मैं अच्छा है या नहीं। इसी के साथ हम Karmma Calling Web Series के Story, Cast और Release Date के बारे मैं भी आपको बताएँगे।
 

Karmma Calling Web Series Story


अपने पहले Web Series Aranyak से मिली सफलता के बाद रवीना टंडन एक और दमदार Web Series के जरिये Comeback कर रही हैं। Karmma Calling 2011 मैं आई American Web Series "Revenge" का रीमेक है जिसकी Story 90's के मशहूर अभिनेत्री इंद्राणी कोठारी के करोड़पति परिवार के आसपास घूमती रहती है। Karmma Calling Web Series के Trailer से हमें पता चलता है की इंद्राणी कोठारी एक American Businessman से शादी कर लेगी। बो American Businessman से शादी करने के बाद बहुत खुश रहती है और अपने पैसे और ताकत के दम पर दूसरे लोगों के साथ बहुत गलत करती है। ऐसा करके इंद्राणी कोठारी बहुत अमीर बन जाती है मगर तभी कहानी मैं कर्मा तलवार नाम के लड़की की Entry होती है। इंद्राणी कोठारी ने कर्मा तलवार के परिवार के साथ बहुत गलत किया था इसलिए अब कर्मा इंद्राणी से बदला लेने के लिए आई है। आखिर इंद्राणी अतीत मैं किए गए अपने पुराने कर्मों से बच पाती है या नहीं ये हमें Karmma Calling Web Series मैं पता चलेगा।
 

Karmma Calling Web Series Trailer Review In Hindi


Disney Plus Hotstar ने Youtube पर Karmma Calling Web Series का Trailer रिलीज किया है जिसमें हमें रवीना टंडन का खतरनाक Villain Role देखने को मिलेगा। Karmma Calling Web Series का Trailer वाकई मैं बेहतरीन था इसमें कहानी के बारे मैं ज्यादा कुछ तो बताया नहीं गया। मगर Trailer ने Karmma Calling Web Series को देखने के लिए लोगों के अंदर Curiosity को जगा दिया। इसलिए मुझे भी Karmma Calling Web Series का ये Trailer पसंद आया और इसके पीछे तीन कारण थे पहला की ये ट्रेलर Short and Crispy था, दूसरा की इस ट्रेलर की Editing मुझे बहुत अछी लगी और तीसरा कारण जिसने मुझे Karmma Calling Web Series को देखने के लिए मजबूर कर दिया और बो है इसका Suspense।

इस वेब सीरीज के Trailer के अंदर काफी ज्यादा Suspense बन गया था जैसे की इंद्राणी कोठारी ने कर्मा तलवार के परिवार के साथ ऐसा क्या किया था जिस वजह से कर्मा इंद्राणी से बदला लेना चाहती है। Karmma Calling एक Suspense Thriller Web Series होने वाली है और खुशी की बात तो ये है की इससे पहले रवीना टंडन ने Aranyak जैसे Suspense Thriller Web Series मैं काम किया था जो बहुत अछी बनी थी। ऐसे मैं रवीना टंडन के इस वेब सीरीज को देखने के लिए दर्शकों का Excited होना तो बनता ही है। Trailer के आखिर मैं हमें ये भी देखने को मिला था की इंद्राणी कोठारी का बेटा कहीं मिल नहीं रहा है और इसके लिए इंद्राणी कर्मा तलवार पर सक कर रही है। अब इंद्राणी कोठारी के बेटे को किसने किडनैप कर लिया या वो खुद कहीं चला गया है ये तो हमें Karmma Calling Web Series को देखकर ही पता चल सकेगा।

Karmma Calling Web Series Cast


रवीना टंडन की Karmma Calling Web Series के अंदर बहुत सारे टैलेंटेड कलाकारों को Cast किया गया है। इस वेब सीरीज के मुख्य किरदार के रूप मैं रवीना टंडन दिखेंगी। Karmma Calling Web Series के अंदर नम्रता शेठ कर्मा तलवार का किरदार निभा रही हैं और इंद्राणी कोठारी के रूप मैं रवीना टंडन दिखेंगी। इन दोनों के अलाबा Varun Sood, Vikramjeet Virk, Gaurav Sharma, Viraf Patel, Waluscha De Sousa, Amy Aela समेत कई टैलेंटेड कलाकारों को Karmma Calling Web Series के अंदर कास्ट किया गया है।

Karmma Calling Web Series Release Date


Karmma Calling Web Series के बारे मैं इतना कुछ जानने के बाद अब आप जानना चाहते हैं की कब और कहाँ ये वेब सीरीज रिलीज होगी? आप लोगों के इस सवाल का जवाब मैं आपको बता देता हूँ। Disney+ Hotstar ने Social Media के जरिये दर्शकों को बताया है की Karmma Calling Web Series 26 जनवरी को Disney+ Hotstar पर रिलीज होगी। इसके बाद आप एक एक करके Karmma Calling Web Series के सारे Episodes देख सकते हैं। दोस्तों अगर आप भी इस Web Series को देखने के लिए Excited हैं तो कृपया हमें कमेंट करके बताइए और इस Article को अपने Web Series देखने वाले दोस्तों के साथ Share कीजिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ