Housefull 5 Movie Release Date: आखिर कब होगी अक्षय कुमार की Housefull 5 मूवी रिलीज जानिए

Housefull 5 Movie Release Date
Housefull 5 Movie Release Date


Housefull 5 Movie Release Date: अक्षय कुमार की Most Awaited Upcoming Movie Housefull 5 की घोषणा हो गयी है। ये खबर सुनकर अक्षय कुमार के प्रशंसक और भी Excited हो गए हैं और बो इस मूवी का रिलीज डेट जानना चाहते हैं। इसलिए आज के इस लेख मैं Housefull 5 Movie Release Date, Cast और Budget के बारे मैं आपको बताऊँगा। साजिद नदियादवाला की ये मूवी एक बिग बजेट कॉमेडी मूवी होने वाली है जिसकी Release Date अभी सामने आया है तो चलिये Housefull 5 Movie का Release Date जान लेते हैं।
 

Housefull 5 Movie Release Date

मूवी के Makers ने पहले Housefull 5 को साल 2024 के दिवाली पर रिलीज करने का फैसला लिया था हालांकि बो ऐसा करने मैं बिफल रहे। जब दिवाली के बाद भी ये मूवी रिलीज नहीं हुई तब अक्षय कुमार के प्रशंसक बहुत निराश हुये थे। उसके बाद से प्रशंसक अक्षय कुमार के इस मूवी के रिलीज होने का इंतज़ार कर रहे थे। लेकिन अब अक्षय कुमार ने Social Media पर Housefull 5 का पोस्टर Share करके अपने प्रशंसकों को बताया है की ये मूवी 2025 मैं जल्द ही रिलीज होगी। हालांकि Pediabhaskar ने अपने Report मैं बताया है की ये मूवी 6 जून 2024 को रिलीज की जा सकती है। अभी मूवी का Pre Production चल रहा है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी सुरू हो जाएगी यानि अब बहुत ही जल्द हम इस फिल्म को देख सकते हैं।
 

Housefull 5 Movie Cast Announcement In Hindi

अक्षय कुमार की Housefull 5 मूवी के अंदर अक्षय कुमार तो हीरो होने ही वाले हैं पर उनके साथ में और कौन कौन होने वाले है चलिये जानते है। दोस्तों फिलहाल एक अपडेट आया है जिसके अनुसार Housefull 5 Movie के अंदर बॉलीवुड के दो बड़े सितारे देखने के लिए मिलने वाले हैं। उन दो बड़े सितारों के नाम है Bobby Deol और उनके बड़े भाई Sunny Deol जो Housefull 5 मूवी के अंदर अक्षय कुमार के साथ नज़र आ सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो हमे पहली बार इन तीनों की तिगड़ी एक फिल्म के अंदर देखने को मिलेगा जो बहुत दमदार होगा। इसी के साथ हमें Housefull 5 Movie के अंदर Sanjay Dutt, John Abraham, Kriti Sanon, Jacqueline Fernandez, Kriti Kharbanda और Nora Fatehi जैसे Actors देखने को मिलेंगे।
 

Housefull 5 Movie Budget In Hindi

तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित Housefull 5 Movie एक Big Budget Comedy फिल्म होने वाली है। Housefull 5 Movie का बजेट बहुत ज्यादा रखा गया है क्योंकि इसमें अक्षय कुमार, बोब्बी देओल और कृति सानोन जैसे नामी दामी कलाकार काम कर रहे हैं। Movie के Makers ने बातया है की Housefull 5 Movie का बजेट 350 करोड़ है जो एक Comedy मूवी के लिए बहुत बड़ी रकम है। लेकिन जब अकेले अक्षय कुमार ही 100 करोड़ लेंगे तो सोचिए बाकी के Cast कितना रुपये लेंगे इस हिसाब से मूवी के बजेट मैं सबसे बड़ा हिस्सा Actors ही ले लेंगे इसलिए इस मूवी का बजेट 350 करोड़ रखा गया है।
 

FAQ's

1) Housefull 5 Movie कब रिलीज होगी?

Ans: अक्षय कुमार अपकमिंग मूवी Housefull Movie साल 2025 मैं जल्द ही रिलीज होगी।

2) Housefull 5 Movie के Director कौन हैं?

Ans: Housefull 5 Movie के Director Tarun Mansukhani हैं।

3) Housefull 5 Movie का Budget कितना है?

Ans: Movie के Makers ने बातया है की Housefull 5 Movie का बजेट 350 करोड़ है जो एक Comedy मूवी के लिए बहुत बड़ी रकम है। लेकिन जब अकेले अक्षय कुमार ही 100 करोड़ लेंगे तो सोचिए बाकी के Cast कितना रुपये लेंगे इस हिसाब से मूवी के बजेट मैं सबसे बड़ा हिस्सा Actors ही ले लेंगे इसलिए इस मूवी का बजेट 350 करोड़ रखा गया है।

4) Housefull 4 Movie Hit हुई थी या Flop?

Ans: Housefull 4 Movie 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके Superhit साबित हुई थी।

5) OMG 2 Movie Hit हुई थी या Flop?

Ans: Sex Education पर बनी अक्षय कुमार की OMG 2 Movie ने दुनिया भर मैं 221 करोड़ की कमाई करके 2023 की 7th Highest Grossing Hindi Movie बनी थी।
 

निष्कर्स

दोस्तों इस लेख मैं मैंने आपको Housefull 5 Movie के Release Date, Cast Announcement और Budget के बारे मैं आपको बताया है। दोस्तों Housefull 5 Movie के ऊपर आप अपना राय कमेंट करके जरूर बताइये और अगर आपको मेरा ये लेख पसंद आया है तो प्लीज इसे अपने दोस्तों के साथ Share कीजिये।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ